पत्रकों के माध्यम से घर घर पहुंचाई जाएगी योजनाओं की जानकारी: महेंद्र भट्ट

खबर शेयर करें

Information about schemes will be delivered door to door through leaflets: Mahendra Bhatt

समाचार सच, देहरादून। भाजपा, प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आगामी पखवाड़ा में व्यापक रूप से विभिन्न जनसहभागिता कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि इन कार्यक्रमों में बहुउद्देश्यीय शिविरों में सहभागिता और प्रदेश व केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी पत्रकों के माध्यम से घर घर पहुंचाई जाएगी।

पार्टी प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पत्रकारों से विभिन्न विषयों पर अनौपचारिक बातचीत की। उन्होंने कहा कि बूथ सशक्तिकरण अभियान की कार्यशालाएँ प्रदेश व ज़िले संपन्न होने के पश्चात सभी 70 विधानसभा में बूथ सशक्तिकरण की कार्यशालाएँ लगभग हो चुकी हैं और अब शक्तिकेंद्रों के कार्यक्रम संगठन द्वारा संचालित किए जा रहे हैं और इसी क्रम में सभी शक्ति केंद्रों की इकाइयों का गठन किया जा रहा है इसके बाद आगामी 31 मार्च तक बूथ टोली का गठन एवं पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति कर दी जाएगी। इसके उपरांत शक्ति केंद्र स्तर पर बूथ इकाइयों के समन्वय से बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा जिसमें स्थानीय विधायक एवं सांसद समेत प्रदेश पदाधिकारी शिरकत करेंगे। श्री भट्ट ने कहा की आगामी 23 मार्च को भाजपा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर संगठन व्यापक रूप से कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है जिससे केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने के लिए अभियान चलाएगी। श्री भट्ट ने जानकारी दी, 23 मार्च को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने को संगठन जन सहभागिता वाले विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाने जा रहा है। इसी क्रम में सरकार के कार्यक्रमों के साथ समन्वय बनाते हुए पार्टी प्रदेशभर में आयोजित बहुउद्देशीय शिविरों से अधिक से अधिक योजना लाभार्थियों को जोड़ने का प्रयास करेगी। इसके उपरांत प्रदेश एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी देने वाले 15 लाख से अधिक पत्रकों को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया जाएगा, जिसे पार्टी के बूथ एवं शक्ति केंद्र टीमों के सहयोग से एक पखवाड़े की अवधि में पूर्ण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   चारधाम यात्रा के लिए इस दिन तक नहीं होंगे ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन, सीएम ने ‌दिए ये निर्देश

उन्होंने बजट सत्र को शीघ्र समाप्त करने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, सभी जानते हैं विधानसभा का कामकाज कार्य मंत्रणा समिति द्वारा तय बिजनेस के आधार पर होता है और उस बैठक में कांग्रेस के विधायक भी मौजूद रहते हैं । लेकिन अफसोस उनके प्रतिनिधि वहां तो हां में हां मिलाते हैं और बाहर आकर झूठे आरोप लगाने के लिए पलट जाते हैं। इस बार भी कार्य मंत्रणा समिति के अनुसार तय कामकाज सत्रावसान से पूर्व पूर्ण किया गया । अब बाहर आकर कॉन्ग्रेस सत्र जल्दी खत्म होने के झूठे आरोप लगाकर सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440