आईपीएल का शेड्यूल जारी, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा पहला मुकाबला, यहां देखें मैचों की पूरी लिस्ट….

खबर शेयर करें

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के शेड्यूल का फैंस का फी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन फैंस का यह इंतजार अब खत्म हो गया है. क्रिकेट प्रेमियों जिस घड़ी का इन्तजार था, वो घड़ी अब आ गई है. क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023 Schedule) के शेड्यूल का ऐलान कर दिया. आईपीएल के आगामी सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में खूनी संघर्ष, मां और दो युवकों पर हमला, आरोपी की हल्द्वानी अस्पताल में मौत, ये है पूरा मामला…

फैंस के लिए बड़ी खबरे सामने आ रही है कि आईपीएल के 16वें सीजन का शेड्यूल जारी कर दिया गया है.इस साल दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से होगी. वहीं उसका फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा. आईपीएल के आगामी सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा.

बता दें कि इस सीजन आईपीएल में कुल 70 लीग मुकाबले खेले जाएंगे, जिनमें 18 डबल हेडर शामिल हैं। आखिरी लीग चरण का खेल 21 मई को है. फाइनल 28 मई को होगा. आईपीएल 2023 का आयोजन 12 शहरों में होगा.

जिसमें अहमदाबाद, मौहाली, लखनऊ, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, मुंबई, गुवाहाटी और धर्मशाला को आईपीएल मैच की मेजबानी करने का मौका मिलेगा.

IPL schedule released, first match between Chennai Super Kings and Kolkata Knight Riders, see full list of matches here

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440