किस्मत मेहरबान: ड्रीम 11 पर उत्तराखण्ड के दीपक ने जीते 52 लाख रुपये, परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं

खबर शेयर करें

समाचार सच, बागेश्वर। उत्तराखण्ड राज्य में बागेश्वर के छोटे से गांव सिमगड़ी के एक युवक की रातों रात किस्मत चकम गयी। इस युवक ने शाम को इलेवन सर्किल फैंटेसी लीग पर अपनी टीम बनाकर सो गया। जब सुबह उठ कर मोबाइल फोन देखा तो उसके होश उड़ गये। उन्होंने टीम लगाकर 52 लाख 50 हजार रुपये जीते हैं।

बागेश्वर के छोटे से गांव सिमगड़ी मे रहने वाले दीपक राठौर ने बीते रविवार को चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में टीम बनाई थी। टीम बनाने के बाद वो सो गए थे, उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वो ये कांटेस्ट जीत जाएंगे। सुबह दीपक ने आंखें खोलने के बाद फोन चेक किया तो उनके होश उड़ गए। आईपीएल के एक मुकाबले ने उनकी जिंदगी रातोंरात बदल दी थी। दीपक के मोबाइल पर मैसेज आया था, जिसमें उन्हें 52 लाख 50 हजार रुपये जीतने की सूचना दी गई थी।

यह भी पढ़ें -   २१ मई २०२४ मंगलवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

दीपक ने कहा कि कभी भी नहीं सोचा था कि उसे 52 लाख 50 हजार रुपये का इनाम मिलेगा। उन्हें ड्रीम 11 पर अभ्यास से उन्हें यह कामयाबी मिली है। उनके खाते में जीत की धनराशि जमा हो चुकी है। दीपक ने कहा कि वह इस धनराशि से अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करेंगे। फिलहाल दीपक ईनाम में मिलने वाली रकम को कैसे खर्च करना है, इसकी प्लानिंग कर रहे हैं। सिमगड़ी गांव में हर कोई दीपक की सफलता से खुश है। लोग उनके परिजनों को बधाई देने के लिए घर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   चारधाम यात्रा के लिए इस दिन तक नहीं होंगे ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन, सीएम ने ‌दिए ये निर्देश

Luck is kind: Deepak of Uttarakhand won Rs 52 lakh on Dream 11, there is no place for happiness in the family

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440