हजारों की नगदी लेकर फरार हुए रिक्शा चालक को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। मुखानी थाना पुलिस ने रिक्शा चालक को हजारों की नगदी लेकर फरार होने वाले को 24 घंटे के अन्दर ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मुखानी पुलिस के अनुसार सूरज पूरी पुत्र होशियारपुरी द्वारा लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराई कि उसके द्वारा एक रिक्शा हायर किया गया जिसमें उनके द्वारा एक काले रंग का बैग भी रखा था। बैग में उनके कपड़े, व्यक्तिगत दस्तावेज जैसे पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड वीजा कार्ड तथा 30000 से अधिक धनराशि आदि रखे हुए थे। उन्होंने रिक्शेवाले को खड़ा करके अपना दूसरा सामान लेने के लिए गया तो देखा कि रिक्शावाला रिक्शे में रखे बैग को लेकर फरार हो गया। मुखानी थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर उसकी जांच उपनिरीक्षक सोमेंद्र सिंह के सुपुर्द की।

यह भी पढ़ें -   इम्युनिटी को बढ़ाने, फिटनेस को ठीक रखने और बीमारियों से बचाव के लिए आज से ही अपनी दिनचर्या में लाएं बदलाव

चोरी हुए सामान से भरे बैग की बरामदगी हेतु एसपी सिटी हरबन्स सिंह, क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष रमेश बोरा के नेतृत्व में उप निरीक्षक सोमेंद्र सिंह द्वारा मय टीम के घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का निरीक्षण किया तथा रिक्शा चालकों के बयान व उक्त कार्य में लगे मुखबिर की सूचना तथा विभिन्न साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने पाया कि उक्त रुपयों, दस्तावेजों व कपड़ों से भरे बैग की चोरी की घटना में अभियुक्त लल्लन शर्म उर्फ लालन पुत्र स्वर्गीय मेवाराम निवासी ग्राम व डाकखाना शाहगंज, थाना रोजा जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश का हाथ है। पुलिस ने अभियुक्त को चौधरी कॉलोनी से मय माल के साथ उप निरीक्षक सोमेंद्र सिंह, कां0 धीरज सुगड़ा, चंदन सिंह नेगी ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440