हल्द्वानी में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से पकड़े शराब के साथ तीन तस्कर

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर के अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने अवैध शराब के साथ तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात को मंडी चौकी पुलिस गश्त में थी। तभी तीनपानी तिराहे के पास एक युवक संदिग्धावस्था में खड़ा मिला। जैसे ही पुलिस को देखा तो वह घबरा गया। टीम ने उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उसमें से 100 पव्वे देशी शराब के बरामद हुए। पकड़े गये आरोपी ने अपना नाम पंकज पलड़िया पुत्र स्व. आनन्द बल्लभ पलड़िया निवासी पुरानी आई.टी.आई. तल्ली बताया है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में दशमेश पिता श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर निकाला गया भव्य नगर कीर्तन

दूसरी ओर मुुखानी चौकी पुलिस के हाथ भी चौकिंग के दौरान सफलता लगी है। पुलिस ने बच्ची नगर गली नंबर 9 में स्कूटी संख्या यूके 04जेड-3475 को रूकने का इशारा किया तो चालक ने गति बढ़ा दी। इस पर उसे घेराबंदी कर रोक लिया गया। तलाशी में स्कूटी से 91 पव्वे देशी शराब बरामद हुए। तस्कर ने पुलिस को अपना नाम मोहित कश्यप पुत्र किशन कश्यप निवासी वार्ड नंबर 3 राजपुरा बताया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में होगा एक चरण में चुनाव, 14 फरवरी को को डाले जायेंगे वोट

इधर अलावा चौकी पुलिस ने ललित मिश्रा पुत्र स्व. गोपाल दत्त मिश्रा निवासी हाथीखाल गोरापड़ाव को भी 66 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 9 पव्वे अंग्रेजी शराब के भी बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर गुरूवार को न्यायालय में पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *