सौगातों से भरी रही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उत्तराखंड यात्रा : मदन कौशिक

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी की उत्तराखण्ड यात्रा सौगातों से भरी रही है। उन्होंने कहा कि उनका उत्तराखंड से विशेष लगाव रहा है और वह जब भी देव भूमि आए है तो एक सुखद वातावरण का सृजन के साथ कई सौगते भी देते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान उन्होंने देश सहित राज्य की भरपूर मदद की तो आज उत्तराखंड में जो बड़ी विकास योजनाये चल रही है उसमें उनका विकास के प्रति विज़न और सेवा तथा समर्पण का भाव है। श्री कौशिक ने कहा कि ऋषिकेश में आयोजित कार्यक्रम में 35 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशो में पीएम केयर के तहत 35 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र को राष्ट्र को समर्पित करने का अवसर राज्य के लिए भी गौरवशाली क्षण है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी दिनेश आर्य ने संभाला कार्यभार, कहा-सरकार प्राथमिकता से करेगी जनता से जुड़ी हर समस्या का समाधान

प्रधानमंत्री राज्य के चारधाम क्षेत्र को अधिक सुविधाजनक बनाने की दिशा में शुरू से ही प्रयासरत रहे और इसी का नतिजा है कि आज चारधाम क्षेत्र में रेल और ऑल वेदर रोड के रूप में राज्य के आखिरी गावं तक सुविधाजनक यात्रा का सपना साकार होने जा रहा है। इससे पार्वतीय क्षेत्रो में रोजगार के अधिक अवसर बनेंगे। अब राज्य के सभी जिला अस्पतालों में स्वास्थ्य का बेहतर ढांचा बन गया है। वहीं आपदा के बाद जिस तरह खुद प्रधानमंत्री केदारनाथ के निर्माण कार्यों को लेकर मोनीटरिंग कर रहे हैं वह उनकी विकास के प्रति सोच को दर्शाता हैं।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री ने किया नरेंद्रनगर में 45वां सिद्धपीठ श्री कुंजापुरी पर्यटन एवं विकास मेले का उद्घाटन

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड राज्य दिया है और आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड को संवारने का कार्य कर रहे है। निश्चित रूप से प्रधानमंत्री श्री मोदी व युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य विकास की दृष्टि से आदर्श राज्य बनेगा। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कभी भी राज्य के विकास को लेकर निराश नहीं किया,बल्कि खुद विकास कार्यों के लिए पहल की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *