नाबालिग के साथ रेप कर बनाया गर्भवती, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून/श्रीनगर। यहां पैठाणी क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा जब हुआ जब नाबालिग तीन माह की गर्भवमी बन गई। इधर पीड़िता के परिजनों की तरफ से दी तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊंः मामूली विवाद में झगड़ा बड़ा, पति ने पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

पैठाणी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने 2 मई 2024 को थाना में अपराध पंजीकृत करवाया था। तहरीर में उसने बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। जिससे उसकी बेटी तीन माह की गर्भवती हो गई है। वहीं, तहरीर मिलने के बाद पैठाणी थाने में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया और जांच शुरू की। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद नाबालिग और आरोपी युवक का मेडिकल भी करवाया गया।

यह भी पढ़ें -   बालों को काला करने के लिए नियमित आहार में इन पौष्टिक तत्वों को शामिल करें

एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में 2 मई को पैठानी थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440