शर्मनाकः पति की मौजूदगी में पत्नी प्रेमी के साथ बिता रही थी रातें, विरोध किया तो की बेरहमी से पिटाई

खबर शेयर करें

समाचार सच, झारखंड। प्रदेश में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला घर में अपने प्रेमी के साथ रात बिताने लगी। पत्नी और लवर कमरे में सोने लगे और पति का बिस्तर घर के बाहर लगने लगा। महिला की सास भी घर के बाहर रहने लगी। पति ने जब इसका विरोध किया तब महिला और उसके प्रेमी ने बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। जिससे घायल पति को अस्पताल में भर्ती है। यह झारखंड का मामला है।

घाटशिला थाना क्षेत्र के पावड़ा गांव में रविवार को प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की घटना में पति मानिक सीट को गंभीर चोट लगी है। आसपास के लोगों ने मिलकर किसी तरह मामले को शांत कराया। घटना की सूचना पर पहुंची मुखिया पार्वती मुर्मू ने थाने को सूचना दी। पुलिस ने पति मानिक सीट को उठाकर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जबकि पत्नी सुनीता सीट एवं उसके प्रेमी ऋषिकेश तंतुबाई को थाने ले गई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के भाजपा नेता ने किया रिश्ते को तार-तार, अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया मामी का रेप

घटना के संबंध में मानिक सीट ने बताया कि बेटी की मौत के बाद से कविराज ऋषिकेश का अक्सर घर में आना-जाना लगा रहता है। इसी बीच पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। मैं टेलर दुकान में काम करता हूं। इसका फायदा कविराज ने उठाना शुरू कर दिया। प्रेम प्रसंग इतना परवान चढ़ा की कई दिनों कविराज मेरे ही घर पर रहने लगा। इसकी जानकारी होने पर जब उसे घर से भगाने के लिए कहा गया तो कहता है कि जान से मार देंगे।

यह भी पढ़ें -   सेहत के साथ-साथ त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है तेजपत्ता, ऐसे करें इसका इस्तेमाल

मानिक सीट ने बताया कि ऋषिकेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी। मेरी पत्नी भी उसका साथ देने लगी। स्थिति यहां तक पहुंच गया कि मैं अपनी मां के साथ घर के बाहर सोता हूं और कविराज मेरी पत्नी के साथ कमरे में रहता था। आज रविवार को जब रंगे हाथ पकड़ लिया तो ऋषिकेश तथा पत्नी सुनीता ने पिटाई कर दी। घटना में मानिक सीट के सिर पर गंभीर चोट आई है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440