ठगी का चौंकाने वाला मामला: महंगे होटलों में करता महिनों भर मस्ती, बिल चुकानें के समय हो जाता फरार

खबर शेयर करें

समाचार सच, ऋषिकेश। पुलिस ने 5 स्टार व महंगे होटलों में लंबे समय तक रुकने और बिना पेमंट किए फरार हुए एक ठग को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है ऋषिकेश में ही यह युवक दो होटल स्वामियों को एक लाख रूपये के अधिक का चूना लगा चुका है। पुलिस इसकी पूरी कुंडली खंगाल रही है। चूंकि पुलिस को शक है यह शातिर बहुत से अन्य होटलों में भी ऐसी हरकत कर चुका है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ऋषिकेश क्षेत्र थाना मुनिकीरेती व लक्ष्मणझूला में एक व्यक्ति द्वारा होटल स्वामियों के साथ ठगी का मामला प्रकाश में आया। पता चला कि इंद्रनील भट्टाचार्य नाम का एक दिल्ली का पर्यटक कई-कई दिनों तक महंगे होटलों में रूकने के बाद बगैर कमरे और भोजन का बिल चुकाये फरार हुआ है। दो माह से इसका कुछ अता-पता नहीं है।

यह भी पढ़ें -   जानिए आज क्या रहेगा उत्तराखंड के मौसम का हाल, 2 मिनट में पढ़िए पूरी ख़बर…

मुनिकीरेती थाना के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के मुताबिक वीरभ्रद निवासी दिनेश कुमार ने बीती 04 दिसंबर को थाने में तहरीर दी थी। जिसमें कहा गया कि दिल्ली निवासी इंद्रनील भट्टाचार्य उनके तपोवन में स्थित होटल में रूका था। होटल रूद्रम में एक माह बीतने पर वह एटीएम से पैसे निकालने की बात कहकर फरार हो गया। तहरीर में बताया गया कि इस व्यक्ति पर होटल का 58 हजार 632 रुपया बकाया है। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि ज्ञात हुआ कि यह इंद्रनिल नाम का ठग लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही हरकत कर चुका है। वहां, जोस्टल होटल के संचालक ने पुलिस को बताया कि यह ठग 51 हजार 648 रुपये का बिल बगैर चुकाए भाग गया है।

जिसके बाद इस शातिर ठग की तलाश शुरू हुई। एक सूचना पर पुलिस ने इंद्रनिल भट्टाचार्य को इसके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। यह बी -169 पांडव नगर, पूर्वी दिल्ली को नोएडा सेक्टर 19 में रह रहा था। पुलिस के अनुसार यह युवक मार्शल आर्ट सिखाता है और कोच के रूप में विभिन्न राज्यों में जाता है। महंगे होटलों में रूकना इसका शौक है। यह होटलों में रूकता है, जमकर खाता-पीता, घूमता है और जब बिल चुकाने की बारी आती है तो बड़ी होश्यारी से भाग निकलता है। शुरू में होटल स्वामियों को विश्वास में लेने के लिए यह रोज के रोज पैसे चुका है। फिर दो-तीन दिन बाद अब सारी राशि एक साथ चुका दूंगा कहकर झांसे में ले लिया करता है। पुलिस को शक है कि यह इस तरह की वारदता विभिन्न राज्यों में कर चुका होगा। पुलिस इससे पूछताछ कर पूरी जानकारी जुटा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440