महंगाई को लेकर स्मृति ईरानी के दस साल पुराने ट्वीट पर कसा तंज, पूछा-आजकल क्या है…

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, नई दिल्ली (एजेन्सी)। रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों एवं ताबड़तोड़ महंगाई के खिलाफ कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन कर रही है। अब कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के द्वारा महंगाई को लेकर दस साल पहले किए गए ट्वीट को शेयर कर तंज कसा है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से पूछा है कि “आजकल क्या है।”

दरअसल साल 2011 में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महंगाई को लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि मुंह में रोटी नहीं, सर पर छत नहीं। क्या ये है आम आदमी की सरकार। स्मृति ईरानी के इसी ट्वीट को कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने अपने अकाउंट से शेयर कर उनपर तंज कसा और सवाल पूछा कि आजकल क्या है स्मृति जी?

यह भी पढ़ें -   आईपीएल मैच में सट्टा लगाते तीन आये पुलिस की गिरफ्त में

इसके अलावा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने एक और ट्वीट कर स्मृति ईरानी पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी हर विषय पर ज्ञान की गंगा बहाती है, लेकिन कभी महिलाओं के विषय पर, कभी महंगाई के विषय पर, कभी महिला अत्याचार पर नहीं बोलती। आखिर क्या कारण है?

यह भी पढ़ें -   कच्चे घर में लगी आग, जला दो दुपहिया वाहन

कई सोशल मीडिया यूजर ने भी स्मृति ईरानी के दस साल पुराने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनको जमकर निशाने पर लिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि गैस सिलेंडर के दाम बढ़ रहे हैं, अब ऐसा कहते आप नहीं दिखाई देती हैं ? क्या जनता के सेवक ऐसे होते हैं? वहीं दूसरे ट्विटर हैंडल ने लिखा कि कहां हैं आप मैडम जी ? महंगाई अभी भी डायन है या फिर उसके मायने बदल गए हैं। कुछ तो बोलिए। तीसरे ट्विटर यूजर ने भी लिखा कि घर में सिलेंडर है पर रिफिल कराने के लिए पैसे नहीं। क्या यही है गरीबों की सरकार।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के समग्र विकास के लिए राज्य सरकार कृतसंकल्प: धामी

देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों देश के लोगों को महंगाई ने एक और झटका दिया जब बिना सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 25 रुपए का इजाफा हो गया। सिलेंडर की कीमत में 25 रुपए की वृद्धि हो जाने के बाद राजधानी दिल्ली में बिना सब्सिडी वाला सिलेंडर 884.50 रुपये में मिल रहा है। कमोबेश यही हाल डीजल और पेट्रोल का भी है। देश के कई हिस्सों में डीजल 90 रुपए और पेट्रोल 100 रुपए के पार बिक रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *