यूपी में कथावाचक बाबा ने दिव्यांग महिला से किया दुष्कर्म, कोर्ट में घटना के दौरान नोची गई दाढ़ी दिखाने पर हुआ अरेस्ट

खबर शेयर करें

समाचार सच, यूपी/आगरा (एजेन्सी)। उत्तर प्रदेश के वृंदावन के रहने वाले कथावाचक बाबा मारुती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाबा पर एक दिव्यांग महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बाबा अपनी शिष्या से मिलने उसके घर आया था। शिष्या महिला के घर पर किराए पर रहती थी। इस दौरान बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बचाव में पीड़िता ने बाबा की दाढ़ी नोंच ली, जिसे कोर्ट में दिखाने के बाद केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने बुधवार रात आरोपी बाबा को अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

मामला थाना ट्रांस यमुना कालोनी क्षेत्र का है। इलाके की रहने वाली दिव्यांग महिला के घर कथावाचक की शिष्या किराए पर रहती थी। महिला ने बताया कि 28 नवंबर, 2023 को वृंदावन का बाबा मारुती उर्फ आरोग्येश्वरानंद उसके घर अपनी शिष्या से मिलने आया था। शिष्या का पति उस दिन शराब पीकर घर आया था। शिष्या ने बाबा को रात में रोक लिया। महिला का आरोप है कि रात को बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इसकी शिकायत किराएदार महिला से की तो बदनामी का डर दिखाकर चुप करा दिया।

महिला ने बताया कि बाबा ने अश्लील वीडियो बनाने का डर दिखाकर उसे धमकाया। उसे कई बार गुरुद्वारे के पास एक हवेली में बुलाया। वहां उसके साथ मनमानी की। महिला ने उससे वीडियो दिखाने के लिए कहा, लेकिन बाबा ने उसे कोई वीडियो नहीं दिखाया। महिला ने बताया कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का सराहा लिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में साइबर ठगों ने एडिट कर युवती और उसके दोस्त की बना दी अश्लील फोटो, फिर कर दी 2 लाख की रकम की मांग

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ हुई इस घटना की जानकारी उसने स्थानीय पुलिस को दी। मगर पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इसके बाद वह कोर्ट में बाबा की नोंची हुई दाढ़ी के बाल लेकर पहुंची थी। इस पर कोर्ट ने केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। थाना प्रभारी सुमनेश विकल ने बताया आरोपी बाबा का कोई स्थायी ठिकाना नहीं है। वह एत्मादपुर, बरहन, आदि स्थानों पर घूमता रहता है। बाबा को बुधवार रात में गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के लिए भेजा जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440