5 रुपये में थालसेवा के तीन साल पूरे, एसएसपी ने की कार्यों की सराहना

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। 5 रुपये में थालसेवा के तीन साल पूरे हो गए। इस मौके पर सोमवार को थालसेवा करने नैनीताल एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी भी मौजूद रही। एसएसपी प्रीति ने थालसेवा कार्यों की टीम प्रमुख दिनेश मानसेरा से समझा और सेवा कार्यों को सराहा। उन्होंने टीम थालसेवा का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि समाज ने आपको बहुत कुछ दिया होगा लेकिन इस सेवा कार्य ने आपको जो दुआएँ दी होंगी वो अनमोल है, आप ऐसे ही सेवा करते रहिए इससे बड़ी कोई और संतुष्टि कहीं और सकून नहीं।

यह भी पढ़ें -   राज्य स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखण्ड वासियों के लिये खोला खजाना, सीएम द्वारा की गयी कई घोषणाएं, जानिए घोषणाओं के बारे में…..

टीम ने दो रोगियों के उपचार तथा एक गरीब कन्या का विवाह कराने का लिया संकल्प
टीम थालसेवा ने दो रोगियों के इलाज के लिए और एक गरीब कन्या विवाह के लिये भी एसएसपी के समक्ष संकल्प लिया और पात्रों से उनका परिचय करवाया। आज की थालसेवा परमजीत सहगल परिवार की तरफ से की गई, बैगर्स के लिए और रात्रि सेवा के लिए डॉ भूपेंद्र सिंह बिष्ट जी परिवार ने सहयोग दिया। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी को सम्मान में लिटिल मिरकल्स फाउंडेशन की तरफ से ट्री पॉट और बर्ड हाउस दिया गया।

यह भी पढ़ें -   राज्य की दुर्दशा का मुख्य कारण भाजपा-कांग्रेस: त्रिवेंद्र सिंह पंवार

इस अवसर पर राजीव बग्गा, राजीव वाही, गिरीश गुप्ता, प्रवीन मित्तल, रक्षित वर्मा, संजय बग्गा, दयाल पांडे, स्वाति कपूर, अतुल वर्मा, अदनान खान, दिनेश आर्यन, महेंद्र जड़ौत, रीना मानसेरा, पूजा बग्गा, सुदिक्षा सहगल आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *