उत्तराखण्ड को बम से दहला देने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम से भेजा हरिद्वार रेलवे स्टेशन अधीक्षक के नाम धमकी भरा पत्र

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार (एजेन्सी)। आतंकी संगठन जैश- ए-मोहम्मद के नाम से उत्तराखंड के धार्मिक स्थलों, रेलवे स्टेशनों एवं वेस्ट यूपी के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देने की धमकी भरा पत्र रेलवे स्टेशन अधीक्षक हरिद्वार के नाम भेजा गया है। आतंकी संगठन के नाम पत्र मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। धार्मिंक स्थलों एवं रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बम निरोधक दस्ते एवं डॉग स्कवॉयड को सघन चेकिंग के लिए उतार दिया गया है। धमकी भरे पत्र की तह तक पहुंचने के लिए एसपी रेलवे ददनपाल ने चार टीमें गठित कर दी है।

जानकारी के अनुसार दस अक्टूबर को साधारण डाक से रेलवे स्टेशन अधीक्षक के नाम मिले पत्र को खोला गया तब स्टेशन अधीक्षक के होश उड़ गए। यह पत्र आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद किश्तवाड जम्मू कश्मीर के नाम से भेजा गया है। पत्र में कहा गया है कि जम्मू कश्मीर में मरने वाले अपने साथियों का बदला लिया जाएगा, जिसके तहत 25 अक्टूबर को हरिद्वार, लक्सर, काठगोदाम, देहरादून, रूड़की, काशीपुर, मुरादाबाद, बरेली, नजीवाबाद, शाहगंज समेत उत्तराखंड के अन्य रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा दिया जाएगा। पत्र में आगे कहा गया है कि 27 अक्टूबर को हरकी पैड़ी, भारत माता मंदिर, चंडीदेवी, मनसा देवी, हरिद्वार के प्रमुख मंदिरों के अलावा यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ, बद्रीनाथ एवं अन्य प्रमुख मंदिरों में भी बम विस्फोट किए जाएंगे। रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने इस संबंध में जीआरपी-आरपीएफ के अधिकारियों को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड उपनल कर्मियों के लिए खुशखबरी, बढ़ा मानदेय, आदेश जारी

सूचना के बाद आनन फानन में पुलिस अधिकारी रेलवे स्टेशन अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे और पूरी जानकारी ली। पुलिस ने धमकी भरे पत्र को कब्जे में ले लिया गया। एसपी रेलवे ददनपाल ने बताया कि हरिद्वार, लक्सर एसओ जीआरपी के अलावा एसओजी प्रभारी की अगुवाई में चार टीमें गठित की है, जो धमकी भरे पत्र के संबंध में जांच करेगी। पुलिस के अनुसार हरिद्वार, साधारण डाक से भेजे गए पत्र पर यह साफ तौर पर अंकित नहीं है कि पत्र आखिर किस डाक घर से भेजा गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440