हल्द्वानी गौला बाईपास पुल पर ट्रक हुआ अनियंत्रित, पेड़ से टकराया, छलांग लगाने से चालक की मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां गौला बाईपास पुल पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। इस दौरान छलांग लगाने से चालक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर मृतक के परिजनों ने ट्रक मालिक व क्लीनर पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मौत के सही कारणों को जानने के लिए पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या एचआर-63ए-6512 शुक्रवार देर शाम को सितारगंज से आरएफसी का गेहूं लेकर हल्द्वानी के लिए चला। जिसे 55 वर्षीय चोखेलाल पुत्र छोटे लाल निवासी भोजीपुरा चला रहा था। देर रात जब ट्रक गौला बाईपास पुल पर पहुंचा तो ट्रक अनियंत्रित हो गया। वहां पर ढलान होने की वजह से ट्रक पीछे की ओर जाने लगा। ट्रक क्लीनर सतवीर पुत्र बुद्घि सिंह निवासी सुल्तानपुर पट्टी, बाजपुर के अनुसार ट्रक के पीछे जाने पर चालक ने उसे यह कहकर उतार दिया कि वह टायर में पत्थर लगाये। जैसे ही वह उतरा ट्रक पीछे जाकर पेड़ से टकरा गया। इस पर चालक ने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -   रेस्टोरेंट में शराब पिलाने पर रेस्टोरेंट मालिक गिरफ्तार

सूचना पर काठगोदाम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर शव कब्जे में ले लिया। इस बीच मौके पर पहुंचे मृतक के पुत्र प्रमोद गंगवार ने ट्रक क्लीनर व मालिक पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि क्लीनर को रखने का उसके पिता ने विरोध किया था। इसे लेकर उनके बीच झगड़ा भी हुआ था। इधर एसओ प्रमोद पाठक का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। साथ ही क्लीनर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *