पुलिस के हत्थे चढ़े लेखपाल का लैपटॉप चुराने वाले दो चोर

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस ने लेखपाल का लैपटॉप चुराने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि मास्टर माइंड फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने पकड़े गये चोरों को कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक रामनगर तहसील में तैनात ग्राम पचुवाखेड़ा, चोरगलिया निवासी लेखपाल पवन चंदोला ने 9 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पत्र में पवन ने बताया है कि 7 अगस्त को रामपुर रोड स्थित पैट्रोल पंप के पास उसकी बाइक से स्कूटी संख्या यूके 04एई-9828 सवार चोरों ने बैग व चाबी उड़ा ली। बैग में लैपटॉप के अलावा जरूरी दस्तावेज थे। शिकायतकर्ता के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि शनि बाजार रोड में दो युवक चोरी का लैपटॉप बेचने की फिराक में हैं।

यह भी पढ़ें -   भराड़ीसैंण में उत्तराखंड महोत्सव के रूप में हर्षोल्लास के साथ मनायी राज्य स्थापना दिवस की 21वीं वर्षगांठ

जिसे गंभीरता से लेते हुए टीपीनगर चौकी प्रभारी सतीश शर्मा व गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौड़ ने पुलिस टीम के साथ जाल बिछाकर दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गये चोर शहाबुद्दीन निवासी टांडा, रामपुर व असफाक हुसैन निवासी इन्द्रानगर, हल्द्वानी ने उक्त लैपटॉप चोरी का होने की बात कबूल ली।

यह भी पढ़ें -   21वें राज्य स्थापना दिवस पर हल्द्वानी में आप ने भाजपा और कांग्रेस से पूछे 21 सवाल, दिया सांकेतिक धरना

पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद कर ली है। पूछताछ में चोरों ने ने बताया कि इस घटना का मास्टर माइंड शहाबुद्दीन का इन्द्रानगर निवासी जीला शाकिर खान उर्फ पम्मी है। उसी की योजना पर दोनों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस शाकिर की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। पुलिस ने पकड़े गये चोरों को कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *