उत्तराखण्ड: बंद मकान से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो मां समेत तीन बच्चों की मिली लाश

खबर शेयर करें

समाचार सच, बागेश्वर। उत्तराखण्ड के बागेश्वर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। यहां मंडलसेरा के ग्राम जोशी में गुरूवार की शाम को संदिग्ध परिस्थियों में एक घर के कमरे में बंद मां समेत तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। कमरे से बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोला तो अंदर एक महिला समेत तीन बच्चों के शव संदिग्ध हालते में पड़े मिले। पुलिस ने तुरंत ही शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि महिला का पति 10 मार्च से लापता है। इधर पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है। परन्तु हत्या से भी इनकार नहीं किया है। चारों शव एक हफ्ता पुराना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   आखिरकार आदमखोर गुलदार पिंजरे में कैद, दो बच्चों को बनाया था निवाला

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम घिरौली जोशी गांव के कुछ लोगों को एक घर से भीषरण बदबू सी आती महसूस हुई। उन्होंने शीघ्र ही इसकी सूचना देहरादून में रहने वाले मकान मालिक गोविंद बिष्ट और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी और एसडीएम हरगिरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जैसे ही दरवाजा तोड़ा तो वह सहम गये, उन्होंने अंदर देखा कि बिस्तर पर भूपाल राम की पत्नी नीमा देवी का शव पड़ा है और थोड़ी-थोड़ी दूर पर बेटी अंजलि (13), बेटा कृष्णा (7) और बेटा भास्कर (डेढ़ वर्ष) का शव पड़े मिले। बागेश्वर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि सूचना मिली है कि मृतक महिला का पति विगत 10 मार्च से लापता है। पुलिस टीम उसकी तलाश में लगी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मामूल चल पायेंगी।

यह भी पढ़ें -   २४ मई २०२४ शुक्रवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

Uttarakhand: Bad smell was coming from the closed house, opened the door and found dead bodies of three children including mother

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440