उत्तराखंड में गाजियाबाद से कांवड़ लेने आई महिला से गैंगरेप, सड़क के किनारे पड़ी मिली बेहोश

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुड़की। उत्तराखंड में एक खतरनाक घटना सामने आई है, जिसमें गाजियाबाद से कांवड़ लेने आई एक महिला से गैंगरेप का दरिंदगी किया गया। इस भयानक घटना के बाद महिला को बेहोश पाया गया जिसे पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। उसके होश में आते ही महिला ने बताया कि उसे एक युवक ने दरिंदगी के शिकार बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस अभी इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काली कार्रवाई कर रही है और आरोपी का पता लगाने के लिए तत्परता से काम कर रही है। पीड़ित महिला के परिवार के साथ संपर्क स्थापित करने का प्रयास भी जारी है। gang rape of woman

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी आदि कैलाश में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लेंगे भाग

पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार की रात पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान डॉक्टर भटनागर गली के पास एक महिला बेहोशी की हालत में रोड किनारे मिली। उसकी हालत खराब थी और मुंह से एक शब्द भी नहीं निकल रहा था। महिला को तुरंत सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। शनिवार को हालत सामान्य होने पर पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि एक युवक मदद के बहाने बाइक पर बैठाकर उसे अपने साथ ले गया था। उसने महिला को एक कमरे में बंधक बना लिया, जहां उसके साथ लगातार गैंगरेप होता रहा।

फिलहाल इस समय पीड़िता अस्पताल में है। पीड़ित की निगरानी के लिए एक महिला सब इंस्पेक्टर समेत तीन महिला पुलिसकर्मियों को अस्पताल में तैनात किया गया है।
पुलिस के अनुसार महिला ने गाजियाबाद निवासी होने की बात कही है। पीड़ित महिला ने गाजियाबाद से कांवड़ लेकर आने की बात कही है। उसने एक आरोपी का नाम भी बताया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस महिला के पूरी तरह ठीक होने का इंतजार कर रही है। पीड़ित महिला के परिवार के साथ संपर्क स्थापित करने का प्रयास भी जारी है।

Woman gang-raped from Ghaziabad in Uttarakhand, found lying unconscious on the side of the road

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440