हल्द्वानी जनसभा में योगी व धामी ने झूठ बोल किया सैनिक परिवारों का अपमानः दीपक बल्यूटिया

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी व उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री धामी पर हल्द्वानी में आयोजित चुनावी जनसभा में कोरा झूठ बोलने का आरोप लगाया। योगी व धामी ने बोला कि उनकी सरकार सैनिक परिवारों के साथ खड़ी है। यदि सरकार सैनिक परवारों के साथ खड़ी है तो शहीद सैनिकों के वीरांगनाओं व परिवारजनों को मिलने वाली 10 लाख प्रोत्साहन राशि का क्यों विरोध कर रही है क्यों मा० सर्वाेत्तम न्यायालय में शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं व परिवारजनों को प्रोत्साहन राशि ना दिये जाने के लिए अपील कर पैरवी कर रही है।

यह भी पढ़ें -   आषाढ़ माह में इन चीजों का दान खोलेगा धन आगमन के रास्ते, पितृ प्रसन्न होंगे दूर होगी हर बाधा

बल्यूटिया ने कहा कि देश भक्ति व कुर्बानी का जज्बा रखने वाले प्रदेश के नौजवान जो सेना में रोजगार नहीं शौर्य गाथा लिखने के लिए सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी करते हैं उन पर अग्निपथ योजना थोप कर उनकी देश भक्ति की भावनाओं को महज 4 साल के रोजगार से जोड़कर उनकी भावनाओं का कत्ल किया है। उन्होंने कहा कि योगी व धामी ने अपने चुनावी उद्दबोधन में अग्निवीर योजना का जिक्र ना कर मौन स्वीकृति दी कि यह योजना देश व प्रदेश हित में नहीं है जिसका जिक्र करने से भाजपा को चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें -   हल्की बारिश के दौरान छींक से राहत पाने के लिए आप घर में ही कौन-कौन से उपाय करें

बल्यूटिया ने कहा कि दोनों ही मुखमंत्री अपने रिपोर्ट कार्ड दिखाने की बजाए सिर्फ प्रवचन देकर चले गए। उन्होंने कहा कि सरकार जनता की मूलभूत समस्याओं जैसे बेरोजगारी, महँगाई, चिकित्सा, शिक्षा, पलायन में पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने बेटी की सुरक्षा की बात करने वालों के राज में बहन अंकिता के पारिवाजनों व उत्तराखण्ड वासियों को आज भी न्याय की दरकार है। हर घर नल जल योजना का डंका पीटने वाले जनता से जमीनी हकीकत तो पूछे कि योजना के नाम पर अपनों के वारे न्यारे तो हो गए मगर नल और जन दोनों ही पानी की आस में प्यासे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440