उधमसिंह नगर में नदी में नहाते समय युवक डूबा, मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। उत्तराखंड में बारिश के बाद उफनाई नदियां अब लोगों की जान लेने लगी हैं। रुद्रपुर के भगवानपुर गांव के पास उफनती डिमरी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद नदी से शव बरामद कर लिया है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में युवती ने पुलिस दारोगा पर लगाया होटल में दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम ग्राम भगवानपुर निवासी आकाश साहनी (26) अपने दो दोस्तों के साथ गांव के पास डिमरी नदी के पास गया था। बताया गया है कि आकाश का पैर फिसला और वह नदी में गिर गया। इस दौरान ग्रामीणों ने उसको बचाने की कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। देर रात एनडीआरएफ की टीम ने नदी में तीन घंटे सर्च अभियान चलाया मगर युवक नहीं मिल सका।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

बुधवार की सुबह छह बजे ग्रामीणों ने नदी में उतरकर युवक की खोजबीन की। इस दौरान युवक का शव नदी में लगाए जाल में फंसा मिला। बताया कि युवक मजदूरी करता था और अपने माता पिता का भरण पोषण करता था। नवंबर में उसकी शादी होनी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। इधर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440