आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने निकाला रोड शो, पीएम मोदी की रैली को बताया फ्लॉप

Ad - Harish Pandey
Ad - Swami Nayandas
Ad - Khajaan Chandra
Ad - Deepak Balutia
Ad - Jaanki Tripathi
Ad - Asha Shukla
Ad - Parvati Kirola
Ad - Arjun-Leela Bisht
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। आम आदमी पार्टी के नेता और आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) ने आज रविवार को उत्तराखंड के कीर्तिनगर में रोड शो निकाला। इस दौरान उन्होंने सभा में पूर्व सैनिकों का सम्मान भी किया। कर्नल कोठियाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून में आयोजित जनसभा में लोग उनके भाषण से पहले ही चले गए थे। भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को छलती है। इस समय उत्तराखंड को डूबने से बचाने का वक्त है। इसलिए एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दें। कर्नल कोठियाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा सरकारी तंत्र लगाने के बाद भी पीएम मोदी की रैली फ्लॉप रही है। रैली के बीच से ही लोगों के उठ कर चले जाने से साफ है कि लोग मोदी के जुमलों के झांसे में आने वाले नहीं हैं। अबकी बार भाजपा की विदाई तय है।

कर्नल कोठियाल ने पीएम मोदी की रैली को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि रैली के लिए भाजपा ने पूरे सरकारी तंत्र को लगा दिया था। यहां तक की देहरादून में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई। यूपी से भी बसों में भरकर लोगों को लाया गया। उन्होंने पीएम मोदी के दून दौरे को पूरी तरह फ्लॉप करार दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते से भाजपा इस रैली की तैयारी में जुटी रही। एक लाख लोगों के आने का दावा किया गया। उन्होंने कहा कि खुद मुख्यमंत्री धामी कई बार तैयारियों को जायजा लेने परेड ग्राउंड पहुंचे। लेकिन पूरी पार्टी और सरकार मिलकर भी बताए हुए आंकड़े की 10 प्रतिशत भीड़ नहीं जुटा पाई है। पीएम के भाषण के बीच उठकर जाती हुई भीड़ ने ये साफ कर दिया कि उत्तराखंड की जनता ने भाजपा की विदाई का मन बना लिया है। कोठियाल ने कहा कि जो भाषण पीएम ने पांच साल पहले दिया था, वैसा ही भाषण फिर से सुनाया है। पूर्व में किया गया एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। पांच साल में प्रदेश में सरकार ने कोई विकास नहीं किया। उत्तराखंड को सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने की फैक्टरी बना दिया। प्रदेश में बेरोजगारी का ग्राफ छह गुना से ज्यादा बढ़ चुका है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने ध्वजारोहण कर दिलायी राष्ट्रीय एकता की शपथ, कहा-देश को शिखर पर ले जाने में सबको देना होगा अपना योगदान

उनका कहना था कि मोदी पहाड़ की जवानी और पानी पहाड़ के काम आने की बात कर रहे हैं। वहीं, पांच साल में उत्तराखंड को एक लाख करोड़ रुपये की योजनाएं देने का दावा कर रहे हैं। आप ने चुनौती दी कि प्रदेश की जनता को एक-एक रुपये का हिसाब दें। एक-एक परियोजना का नाम बता श्वेत पत्र जारी करें। उन्होनें कहा कि पीएम सूरत और सीरत बदलने की बात करते हैं, लेकिन भाजपा की नीयत आज भी जस की तस है।

यह भी पढ़ें -   सारथी फाउंडेशन ने कार्यालय में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर फहराया झंडा

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने जारी बयान में कहा कि प्रदेश में घर-घर जाकर मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना के टिकट वितरण अभियान को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने हरिद्वार दौरे पर अपनी तीसरी गारंटी में घोषणा करते हुए बताया था कि आप की सरकार बनते ही उत्तराखंड के लोगों को अयोध्या में रामलला के दर्शन करवाने के साथ ही देश और उत्तराखंड के प्रमुख तीर्थ स्थलों के निशुल्क दशन करवाए जाएंगे। जिसका पूरा खर्चा राज्य सरकार वजह करेगी।

उन्होंने बताया कि इस योजना से अब हर व्यक्ति जो तीर्थ स्थलों के दर्शन करना चाहते हैं उनका सपना आप की सरकार बनते ही पूरा हो पाएगा। योजना के तहत अजमेर शरीफ और करतारपुर साहिब भी शामिल हैं। पूरे प्रदेश की 70 विधानसभा क्षेत्रों में 10 दिन चले इस अभियान के तहत लगभग 824 जनसभाएं की गई। सभी प्रमुख मंदिरों के पुजारियों को जहां मुफ्त तीर्थ यात्रा के टिकट वितरित किए गए। 51427 लोगों ने टिकट के अतिरिक्त इस योजना से जुड़कर अपना पंजीकरण करवाया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.