मीडिया कर्मियों के सवालों पर भड़क उठी एक्ट्रेस राखी सावंत, कर दी यह हरकत…

खबर शेयर करें

समाचार सच, मुंबई (एजेंन्सी)। एक्ट्रेस राखी सावंत हर दिन कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करती रहती हैं। अब एक बार फिर से राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में राखी सावंत से एक पत्रकार ने कुछ ऐसा पूछ लिया जिसे सुनते ही वह भड़क गईं और हाथापाई करने लगी।

मीडिया एजेंसी के अनुसार बीते रविवार की रात को राखी सावंत एक पार्टी में पहुंचीं थीं। उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी उनके साथ थे। पार्टी के दौरान राखी और आदिल वहां मौजूद पत्रकारों से मिले और साथ में पोज भी दिए। इस दौरान राखी पैपराजी के साथ फुल मस्ती के मूड में दिखाई दीं। इसी दौरान एक कैमरा पर्सन ने जब उनसे पूछा कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है तो राखी को गुस्सा आ गया और वे बिना देरी किए उस कैमरा पर्सन पर दौड़ी और हाथपाई करने लगीं। हालांकि, यह सब मजाक में चल रहा था। बाद में राखी ने वहां मौजूद पैपराजी के सामने कहा कि ‘राखी और आदिल की जोड़ी अमर रहे। इसी के साथ राखी ने वहां मौजूद सभी लोगों से भी नारे लगवाए। बता दें कि पिछले दिनों राखी आदिल से मिलने दिल्ली गई थीं और वहां से लौटकर उन्होंने उनके साथ की नाराजगी मीडिया से शेयर की थी। राखी ने कहा था कि दिल्ली में आदिल ने व्यस्त होने की बात कह कर उनसे मिलने से इनकार कर दिया था। हालांकि,बाद में आदिल मुंबई आए और राखी के साथ उनकी सुलह हो गई।
राखी जल्द करने वाली हैं आदिल से शादी? राखी सावंत ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी से शादी पर बताया था कि यह सारी चीजे आदिल पर निर्भर करती हैं। वैसे भी मैंने एक बार शादी की लेकिन क्या हुआ? राखी ने आगे बताया था कि मैं आदिल के साथ बिना शादी के ही खुश हूं और हम साथ हैं, यह सबसे अच्छी बात है। हालांकि राखी मीडिया के सामने अक्सर आदिल से शादी के बारे में सवाल करती रहतीं हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.