डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

खबर शेयर करें

समाचार सच, हैदराबाद (एजेंसी)। हैदराबाद में हुए डॉक्टर गैंगरेप व मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर तब हुआ जब पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की थी।

गौरतलब है कि 27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर हो गई थी। जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। उसने अपनी बहन को कॉल कर स्थिति बतायी थी लेकिन उसके बाद डॉक्टर का फोन बंद हो गया था।
अगवा करने के बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता के शव को पेट्रोल डाल कर जला दिया गया था। हैदराबाद की इस दुष्कर्म और हत्या की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद के शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से रेप और हत्या के केस में पुलिस ने चार आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा गया था। बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के लिए चारों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था. वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था। इसी बीच चारों ने भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने प्रतिक्रिया करते हुए गोलियां चलाईं और मुठभेड़ में चारों को ढेर कर दिया।

एनकाउंटर को लेकर साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनर ने बताया कि सभी आरोपी को तड़के 3 बजे से सुबह 6 बजे के बीच चंदनपल्ली, शादनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। वह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और आगे के विवरण का खुलासा किया जाएगा। आरोपियों के एनकाउंटर के पीड़िता के पिता ने पुलिस का आभार जाताया। उन्होंने कहा कि मेरी मृत बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.