सुप्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल के दिल्ली भाजपा मुख्यालय पहुंचने से उत्तराखंड चुनाव को लेकर चर्चा गर्म

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, नई दिल्ली/देहरादन (एजेन्सी)। पद्म पुरस्कार से सम्मानित सुप्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल के बीते दिवस बुधवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय पहुंचने की खबर आयी है। जिससे उत्तराखण्ड चुनाव को लेकर चर्चा गर्म हो गयी है। आपकों बता दें कि अगले साल उत्तराखंड में चुनाव होने हैं और इसे लेकर भाजपा-कांग्रेस और आप लगातार तैयारियों में जुटी दिख रही है।

बीते दिन बुधवार को गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा कार्यालय में पहुंची। बताया जा रहा है कि पौडवाल ने केदारनाथ में कुछ सामाजिक कार्य करने की इच्छा व्यक्त करने के लिए भाजपा कार्यालय का दौरा किया है। पौडवाल ने भाजपा महासचिव अरुण सिंह और राष्ट्रीय मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी से मुलाकात की। मंदिर के आसपास की सामाजिक गतिविधियों के लिए मंजूरी प्राप्त करने में पौडवाल भाजपा नेताओं का समर्थन चाहती थीं। भाजपा नेताओं का कहना है कि भक्ति गीतों के लिए प्रसिद्ध पौडवाल, केदारनाथ मंदिर के एक भक्त हैं और इसके साथ जुड़ना चाहती हैं। हालांकि सूत्रों के अनुसार राज्य में चुनाव होने हैं, इसलिए और भी कुछ हो सकता है।

यह भी पढ़ें -   भारतीय जनता पार्टी नगर ने गांधी जयंती के अवसर पर गांधी आश्रम से खरीदी उपयोगी वस्तुएं

इस मुलाकात पर अरुण सिंह ने ट्वीट कर कहा- “विख्यात भजन, पार्श्व गायिका एवं पद्मश्री अनुराधा पौडवाल जी ने भाजपा केन्द्रीय कार्यालय में मुलाकात की, तथा उन्होंने राखी बांधी, उनके गाये भजनों व गीतों ने उन्हें विश्व भर में एक अलग पहचान दी है।”

यह भी पढ़ें -   कच्चे घर में लगी आग, जला दो दुपहिया वाहन

बता दें कि इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि कहीं बीजेपी पौडवाल को अपने साथ लाने की तैयारी तो नहीं कर रही हैं। उत्तराखंड में इस बार बीजेपी-कांग्रेस और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने का आसार है। प्रदेश में कई मुख्यमंत्रियों को बदल चुकी भाजपा, चुनाव से पहले एक मजबूत और लोकप्रिय चेहरे की तलाश में है।

आपको बता दें कि जहां भाजपा इस चुनाव में सत्ता बरकार रखने की तैयारी कर रही है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस वापसी कर 2024 के लिए मजबूत दावेदारी पेश करने की कोशिश में है। वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया दिल्ली से बाहर पार्टी के विस्तार की कोशिशों में लगे हैं और उत्तराखंड चुनाव में उन्हें एक मौका नजर आ रहा है। बीते दिनों दिल्ली सीएम एवं आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने देहरादून के दौरे में उत्तराखण्ड में आगामी विस चुनाव में आप से कर्नलल अजय कोठियाल को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। जिस कारण कांग्रेस और बीजेपी दोनों के सामने चुनौती पैदा हो गई है। अब इन दोनों पार्टियों पर भी सीएम पद का चेहरा घोषित करने का दबाव है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *