शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न होने पर प्रशासन, पुलिस व व्यापारियों का जताया आभार

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महानगर हल्द्वानी के चुनाव सम्पन्न होने पर जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता, जिला महामंत्री हर्षवर्द्धन पांडे ने सिटीमजिस्ट्रेट, एसपीसिटी तथा समस्त पुलिस कर्मियों और व्यापारियों का आभार जताया है। साथ ही नवनिर्वाचित पदाधिकारियों बधाई दी हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों की अब खैर नहीं, मुख्य सचिव ने दिये सख्त से सख्त कदम उठाने के निर्देश

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव में भागीदारी लेने वाले सभी प्रतिभागियों, निर्वाचन मंडल के सभी अधिकारियों, अग्रसेन धर्मशाला ट्रस्ट के सम्मानित संचालकों व्यापारी सदस्यों का आभार जताया। साथ ही निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव सम्पन्न कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिये भी जिले के लालकुआं, मोटाहल्दू, कालाढूंगी, भीमताल, तल्लीताल नैनीताल, नथुवाखान नगर इकाई से आये मतदान अधिकारियों का भी धन्यावाद देते हुए कहा कि सफलता पूर्वक चुनाव कराने में आप सभी की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि उन साथियों को इस चुनाव में मिली असफलता पर निराश नहीं होना चाहिए, जय व पराजय चुनाव का एक हिस्सा है। उन्हें शीघ्र ही संगठन में पूर्ण सम्मान दिया जायेगा। उन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से संगठन एवं व्यापारियों के उत्थान हेतु धरातल पर उतर कर कार्य करने की अपील की।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *