अगर राज्य में सरकार बनी तो करायेंगे तीर्थों के मुफ्त दर्शन: केजरीवाल

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून/हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2020 के चुनावों में मैंने दिल्ली में कहा था कि अगर काम नहीं किया होता तो मुझे वोट न दें। चुनाव से पहले यह कहने की किसी की हिम्मत नहीं है। आज मैं आपसे एक मौका देने के लिए कहता हूं, फिर आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगे।

शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने में एक बड़ी घोषणा भी की, उन्होंने कहा कि अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो यहां तीर्थों के मुफ्त दर्शन करने की योजना चलाई जाएगी। उनका कहना था कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी तीर्थ योजना शुरू करेंगे। अयोध्या, अजमेर शरीफ, करतार साहेब के मुफ्त दर्शन कराए जाएंगे। सीएम केजरीवाल ने कहा, किसी भी पार्टी में ये कहने की हिम्मत नहीं होती कि हम आपका लोक भी सुधारेंगे और परलोक भी, लेकिन हम ऐसा कह रहे हैं। हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कों से लेकर सभी स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत करेंगे। आप हमें एक मौका दीजिए।

यह भी पढ़ें -   दुर्घटनाओं का खतरा और गंभीरता सीधे तौर पर वाहनों की गति के आनुपातिक होती है: डॉ. संजय

आपकों बता दें कि दिल्ली सीएम केजरीवाल ने एक बार फिर चुनावी साल में उत्तराखंड के दौरे पर हैं। शनिवार को जौलीग्रांट पहुंचने पर एयरपोर्ट पर कार्यकर्त्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -   सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए युवक को दबोचा, सट्टा पर्ची व 1710 रुपये की नगदी बरामद

दिल्ली में आप की सरकार बनने में 70 फीसदी आटो वालों का सहयोग: केजरीवाल
इधर उन्होंने आटो यूनियन के साथ बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार बनने में 70 फीसदी आटो वालों का सहयोग है। उन्होंने कहा कि आटो वालों को दूसरी नजर से देखा जाता था। हमने उनसे बात की, उनको समझा। वे दिन भर मेहनत करते हैं। गरीब बस्तियों में रहते हैं, लेकिन लोग उन्हें आटो माफिया कहते थे। आज हमने आटो वालों का पूरा सिस्टम बदल दिया। इससे जनता भी खुश हैं और वे भी खुश हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने फिटनेस चार्ज माफ कर दिया। इसके लिए सरकार पैसा देती है। फिटनेस छोड़कर सब कुछ आनलाइन कर दिया। कोरोना में 1.5 लाख आटो वालों के 5000 राहत राशि अकाउंट में डाली। दूसरी लहर में 1.80 लाख आटो वालों को फिर 5000 राहत राशि दी। समस्याएं चलती रहेगी, आपसे रिश्ता बनाने आया हूं। आपका भाई बनने आया हूं और आपकी सारी समस्या मेरी जिम्मेदारी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *