पुराने समस्त रेप मामलों के दोषियों को तत्काल दी जाये फाँसी

खबर शेयर करें

-कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम प्रेषित ज्ञापन में की मांग

समाचार सच, हल्द्वानी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रेप के सभी मामलों के दोषियों को तत्काल फाँसी की सजा दिये जाने व अश्लीलता वाली वीडियो फिल्मों नशे में रोक लगाने की मांग की हैं। इस बावत शुक्रवार को काग्रेस जिला महामन्त्री हेमन्त साहू के नेतृत्व में राष्ट्रपति को नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम ज्ञापन प्रेषित किया हैं।

ज्ञापन में कहना है कि देश मे लगातार महिलाओं छोटी बच्चियों के साथ रेप, उसके बाद हत्या से महिलाओं में भय के साथ गहरा आक्रोश व्याप्त हैं, प्रत्येक दिन लगभग छः रेप होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है हैदराबाद राजस्थान उन्नाव की घटना से लोगों में दहशत है।

यह भी पढ़ें -   जनता दरबार में 53 शिकायतें दर्ज, डीएम ने अधिकारियों को दिये शीघ्र ही समस्याओं के निस्तारण करने निर्देश

ज्ञापन देने बाद श्री साहू ने कहा तमाम कानून होने के वावजूद भी लोगों की गन्दी मानसिकता नही बदल रही जिसको ध्यान रखते हुये जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत है। साथ ही अश्लीलता से भरी फिल्मों वीडियो नशे में रोक लगाने के लिये सरकार सख्त कदम उठाये।

महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष शोभा बिष्ट, युवा नेत्री दीपा खत्री, किरन माहेश्वरी का कहना था कि केंद्र सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मजबूत काननू बना कर राज्यों की सरकार को कड़ाई से अनुपालन करने के निर्देश दे। साथ देश के अन्दर व्याप्त पुलिस की कमी को दूर किया जाये ताकि अपराधी अपराध न कर सके।

यह भी पढ़ें -   जेल से आते ही पुनः शुरू किया नशे का कारोबार, फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से सन्दीप भैसोड़ा, अजहर मलिक, हिमान्शु जोशी, जमील क़ुरैशी, मन्जु बोरा, जया पाठक, दिव्यांशु वर्मा, अनिल कुमार, हिमान्शु दिवाकर, सचिन राठौर, हृदयेश कुमार, सुनील भट्ट सहित दर्जनों कांग्रेसी नेतागण शामिल थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.