Shri ram

घर से निकलने पर जपें ये मंत्र, बाल भी बांका नहीं कर पाएगा कोई

खबर शेयर करें

समाचार सच. आध्यात्म डेस्क। यह मंत्र वाहन से यात्रा करते समय आपकी सुरक्षा की गारंटी देता है। जब भी घर से बाहर जाएं, तो इस मंत्र का जप जरूर करें।
अक्सर वाहनों पर भगवान राम का एक मंत्र लिखा देता है। यह मंत्र वाहन से यात्रा करते समय आपकी सुरक्षा की गारंटी देता है। जब भी घर से बाहर जाएं, तो इस मंत्र का जप जरूर करें, यकीन मानिए आपकी सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचेंगे।
मंत्र-
प्रबिसि नगर कीजे सब काजा।
हृदयँ राखि कोसलपुर राजा
इस मंत्र का अर्थ है- अयोध्यापुरी के राजा श्री रघुनाथजी को हृदय में रखकर नगर में प्रवेश करके सब काम कीजिए। उसके लिए विष अमृत हो जाता है, शत्रु मित्रता करने लगते हैं, समुद्र गाय के खुर के बराबर हो जाता है, अग्नि में शीतलता आ जाती है। भगवान राम का ये मंत्र किसी सुरक्षा कवच से कम नहीं है।
इतना ही नहीं जब आप किसी विशेष कार्य के लिए कहीं जाते हैं तो आपके मन में यह शंका अवश्य रहती हैं कि अमुक कार्य में सफलता मिलेगी या नहीं। कार्य में सफलता मिलने में कहीं कोई बाधा तो नहीं होगी। इसके शंका के निवारण के लिए तथा कार्य में सफलता पाने के लिए नीचे लिखे मंत्र का जप करें तो सभी प्रकार की बाधाओं का नाश हो जाता है और कार्य में सफलता अवश्य मिलती है।
मंत्र-
राम लक्ष्मणौ सीता च सुग्रीवों हनुमान कपि।
प´चैतान स्मरतौ नित्यं महाबाधा प्रमुच्यते।।
जब भी आप घर से किसी विशेष कार्य के लिए बाहर निकलें तो सबसे पहले भगवान श्रीराम के चित्र के समक्ष इस मंत्र का जप मन ही मन में करें। उसके बाद घर से निकलें तो आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आएगी और कार्य में सफलता भी मिलेगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.