खुलासा: नवीन मंडी की आढ़त से लाखों रुपये की नगदी उड़ाने वाले दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां नवीन मंडी की एक आढ़त में हुई लाखों रुपये चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने पकड़े गये चोरी के दोनों आरोपियों को खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Ad

आपको बता दें कि बीती 30 दिसम्बर को उजाला नगर, नगरा मस्जिद निवासी तौफीक उर रहमान पुत्र तबीब उर रहमान की नवीन मंडी स्थित आढ़त की अलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने 4.55 लाख की रकम उड़ा ली थी। इस मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बल्यूटिया बोले-नई नजूल नीति अव्यवहारिक, हल्द्वानी के 12000 से भी अधिक परिवार होंगे प्रभावित

एसपीसिटी हरबंस सिंह ने बताया कि चोरों की पहचान के लिए घटनास्थल व आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गईं इसके आधार पर दो आरोपियों सोनू पुत्र रामधनी व शिव सिंह पुत्र हृदय लाल साहू निवासी चांदपुर चौकी महचा मंदिर, थाना खागा, जिला फतेहपुर, उप्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के पास से 4.3 हजार रूपये की नगदी भी बरामद कर ली गई है। जबकि इस मामले में महंगुलाल निवासी भोगवापुर, फतेहपुर अभी भी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में मंडी चौकी के एसआई विजय पाल, प्रकाश चन्द्र, कांस्टेबल अरूण राठौर, विरेंद्र सिंह शामिल रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *