जंगल में पेड़ से लटका युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, कई दिनों से चल रहा था लापता

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी दून के ओखला गांव के जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। इससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रायपुर थाना पुलिस को शुक्रवार को ओखला गांव के जंगल में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर शव को नीचे उतारा। शव का हुलिया रायपुर थाना क्षेत्र से गुमशुदा 28 वर्षीय गौरव डोभाल पुत्र भरोसेलाल निवासी सरकारी जंगलात कालोनी, किद्दूवाला, थाना रायपुर, देहरादून से मिलता जुलता पाया गया। जिसकी उसके परिजनों द्वारा थाना रायपुर में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

शव की शिनाख्त हेतु गुमशुदा के भाई अंकित डोभाल को मौके पर बुलाया गया तो उनके द्वारा मृतक की शिनाख्त गौरव डोभाल के रूप में गयी। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर फोटोग्राफी/ विडियोग्राफी की गयी। मृतक की पंचायतनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया है। प्रथम दृष्टया मृतक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440