हल्द्वानी में अचानक फास्ट फूड गाड़ी बनी आग का गोला, मालिक व कारीगर ने पास की नहर में कूद कर बचाई जान, देखे हादसे का वीडियो…

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां नैनीताल मार्ग स्थित ठंडी सड़क में शुक्रवार की शाम को अचानक फास्ट फूड सेंटर गाड़ी में भयंकर आग लग गयी। गाड़ी में मौजूद सिलेंडर फटने के बाद तो आग ने अपना विकराल रूप ले लिया। इस दौरान फास्ट फूड सेंटर स्वामी व कारीगर ने पास की नहर में कूद कर अपनी जान बचायी। सूचना पर पहुंची भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस व दमकल कर्मियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी नगर निवासी मनीष सोनकर पुत्र स्व0 धर्मेन्द्र सोनकर ने अपना छोटा हाथी में फास्ट फूड सेंटर बनाया था। जिसका शुक्रवार को मनीष ने नैनीताल मार्ग स्थित ठंडी सड़क पर शुभारम्भ किया। शाम को अचानक उनके फास्ट फूड सेंटर गाड़ी धू-धू कर जलने लगी और जोर के धमाके के साथ उसमेें रखा गैस सिलेंडर फट गया और आग अपना विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस दौरान मालिक मनीष सोनकर व कारीगर आग की चपेट आ गये और जान बचाने के लिये वह दोनों पास की नहर में कूद गये। लेकिन इस हादसे वे काफी झुलस गये। जिन्हें लोगों ने शीघ्र ही पास के एक निजी चिकित्सालय में ले गये। इधर सूचना पर पहुंचे भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल तथा दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग काबू पाया। वहीं क्षेत्रों के लोगों का कहना है कि इस प्रकार कई वाहन महानगर के घनी आबादी के मध्य फास्ट फूड, भोजनालय आदि के रूप में खड़े नजर आते हैं। जो बिना सुरक्षा मानकों को चल रहे हैं। कुछ अस्थाई काम लोगों की जान और माल दोनों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.