रक्षक बना भक्षक: हवस के भूखे भेड़िये पिता ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार, चीखने पर पहुंची मां ने दी पुलिस को सूचना

Ad
खबर शेयर करें

पुलिस को देख आरोपी ने लगाई गंगा में छलांग, जल पुलिस ने लिया अपने कब्जे में

समाचार सच, ऋषिकेश। एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए हैं। ऋषिकेश की थाना मुनि की रेती में एक पिता की हैवानियत सामने आई है। जिसमें चार साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गया। बच्ची की मां ने थाना मुनि की रेती के कैलाश गेट पुलिस चौकी को घटना की सूचना दी। बच्ची को लेकर उसकी मां एक अस्पताल पहुंची हैए जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं आरोपित की तलाश में पहुंची पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वो गंगा में कूद गया। हालांकि जल पुलिस ने उसे पानी से बाहर निकाल लिया।
मुनि की रेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन जोशी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि क्षेत्र में रविवार की सुबह एक चार वर्षीय बालिका के साथ पिता ने दुष्कर्म किया। घटना के वक्त बच्ची की मां घर के आंगन में कपड़े धो रही थी। उसे कमरे के भीतर से बच्ची की आवाज आई तो वहां कमरे में पहुंची। मौके पर आरोपित बच्ची के साथ यह हरकत करता नजर आया। बात खुलने के बाद वह वहां से फरार हो गया।
घटना की सूचना उसकी मां ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। फरार आरोपित के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। बालिका को उसकी मां के साथ अस्पताल लाया गया है। चिकित्सकों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है। बालिका गहन जांच होनी अभी बाकी है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक घटना की लिखित शिकायत अभी पुलिस को नहीं मिली है। वहीं दुष्कर्म के आरोपित पिता को जब पुलिस ढूंढ रही थी तो वह बचने के लिए गंगा में कूद गया। पुलिस ने तत्काल आपदा प्रबंधन दल और जल पुलिस को इसकी सूचना दी। मुनि की रेती की टीम गंगा में आरोपित को निकालने के लिए जब गंगा में पहुंची तो वह धारा के साथ बहने लगा। जल पुलिस की टीम में चंद्रभागा के समीप इस व्यक्ति को गंगा से बाहर निकाला और उसे कैलाश गेट पुलिस चौकी लाया गया। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *