केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने लालकुआं विस क्षेत्र में प्रचार कर भाजपा प्रत्याशी मोहन के लिये मांगे वोट

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/लालकुआं। केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में प्रचार व जनसभा कर भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट के लिये वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने और बिंदुखत्ता, लालकुआं, बरेली रोड क्षेत्र हल्दूचौड़, बेरीपड़ाव, मोटाहल्दू और गोरापड़ाव सहित कई स्थानों में व्यापक जनसंपर्क किया और क्षेत्रवासियों को संबोधित किया।

भाजपा ने जनता के सुख दुख के साथी मोहन बिष्ट को अपना विधायक प्रत्याशी बनाया: अजय भट्ट
केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट बिन्दुखत्ता में भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट के समर्थन में जनसभा व जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट द्वारा समाज सेवा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों का उल्लेख एवं उनकी सराहना करते हुए कहा कि भाजपा ने जनता के सुख दुख के साथी मोहन बिष्ट को अपना विधायक प्रत्याशी बनाया है, लिहाजा जनता का अपार समर्थन उनके साथ है। और उनके साथ समस्त समर्थक तथा भाजपा कार्यकर्ता अत्यंत उत्साहित होकर प्रचार कर रहे हैं।

जल्द बनेगा लालकुआं में बाईपास और गौलारोड में फ्लाईओवर: केंद्रीय पर्यटन मंत्री
केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि हरीश रावत द्वारा भीतरी बनाम बाहरी के मामले में अजय भट्ट पर उठाए गए सवाल के जवाब में अजय भट्ट ने कहा कि सांसद किसी भी क्षेत्र से चुनाव लड़ सकता है लेकिन विधायक के लिए लोगों की प्राथमिकता क्षेत्रीय व्यक्ति की होती है लिहाजा भाजपा ने जनता के सुख-दुख में खड़े रहने वाले उनके बीच के साथी डॉ मोहन विश्व को अपना प्रत्याशी बनाया है, अजय भट्ट ने कहा कि उनकी सरकार जल्द ही लालकुआं में बाईपास का निर्माण करने की कार्रवाई पूर्ण कर देगी, तथा गौलारोड में जल्द फ्लाईओवर का निर्माण भी कराया जाएगा, जिसके लिए रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सामंजस्य बिठाया गया है।

यह भी पढ़ें -   व्यस्तम चौराहे से चोरों ने उड़ाये होर्डिंग व बोर्ड

भाजपा जल्द ही राजस्व गांव के लिए अभूतपूर्व कार्य अमल में लाएगी: अजय भट्ट
केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि बिंदुखत्ता को राजस्व गांव का दर्जा देने के लिए आज तक हरीश रावत द्वारा कोई प्रयास नहीं किया गया, भाजपा जल्द ही राजस्व गांव के लिए अभूतपूर्व कार्य अमल में लाएगी। अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार ने जहां लिपुलेख तक सड़क का निर्माण पूर्ण कर लिया है, इसके बाद अब कैलाश मानसरोवर की यात्रा हम एक ही दिन में कर सकते हैं। साथ ही कर्णप्रयाग तक ऑल वेदर रोड का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है, जिससे हमारे देश की सीमाओं तक चौड़ी सड़क का सपना भी पूर्ण किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें -   हम अतिक्रमण के पक्षधर नहीं, खूब करें चालान लेकिन नियम के दायरे में रहकर - कुंवर

वरिष्ठ व्यापारी जगदीश अग्रवाल सहित एक दर्जन वैश्य समाज के लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता
जनसभा के दौरान पीएम मोदी एवं पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर वरिष्ठ व्यापारी जगदीश अग्रवाल सहित करीब एक दर्जन वैश्य समाज के लोगों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिन्हें केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने उनका स्वागत फूल-मालाओं से किया। इस दौरान वैश्य समाज के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी मोहनदा को भारी मतों जीत दिलाने का भरोसा दिया।

जनसंपर्क एवं जनसभा में उपस्थि रहे:
मंडल अध्यक्ष दीपक जोशी, समन्यवक प्रकाश हर्बाेला, चुनाव सह संयोजक कुंदन चुफाल, जिला उपाध्यक्ष भरत नेगी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष कमल मुनि जोशी, वरिष्ठ भाजपा नेता राम सिंह पपोल, वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला, लालकुआं के प्रभारी चंदन बिष्ट, भाजपा मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, भरत नेगी, कमलेश चंदोला, संजय अरोरा, राजकुमार सेतिया और लक्ष्मण सिंह खाती सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.