भीख मांगने वाली का 7 माह का बच्चा लेकर महिला हुई फरार, मां का रो-रोकर बुरा हाल

खबर शेयर करें

Woman absconded with beggar’s 7-month-old child, mother’s condition crying

समाचार सच, हरिद्वार। यहां धर्मनगरी में एक भीख मांगने वाली का 7 माह का बच्चा लेकर एक अज्ञात महिला फरार हो गयी। नगर में हुई दिनदहाड़े बच्चा चोरी की वारदात से क्षेत्र की पुलिस में हड़कंप मच गया। इधर सूचना के बाद पुलिस टीम ने तत्काल रोडवेज बस अड्डा, रेलवे स्टेशन आदि जगहों पर महिला की ढूंढ खोज की लेकिन उसका कुछ सुराग नहीं लग पाया। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगला रही है। इधर बच्चा चोरी होने से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन में करें भगवान शिव का रुद्राभिषेक और पाएं ग्रह बाधाओं से मुक्ति

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीघाट बस्ती निवासी एक महिला भीख मांगकर अपना परिवार का गुजर बसर करती है। बीते सोमवार दोपहर वह सात महीने के बच्चे को गोद लेकर भिक्षावृत्ति करते घूम रही थी। रास्ते में एक महिला ने उसे 40 रुपये देकर घर के लिए आटा लाने के लिए कहा। महिला उसे अपना बच्चा पकड़ाकर आटा लेने चली गई। वापस लौटी तो उस महिला को ना देख उसके हाथ पांव फूल गये। महिला उसके बच्चे को लेकर फरार हो चुकी थी। इधर पीड़िता द्वारा घटना की सूचना देने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला, रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण रावत आदि मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। तत्काल मामले में अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर टीम बना कर आरोपी महिला और बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के दौरान सभी ग्रहों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, दूर होंगी परेशानियां

एसएसपी अजय सिंह खुद मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। पुराने बच्चा चोरों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास एवं बस अड्डे और रेलवे स्टेशन के इर्द-गिर्द सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए हर संभावित जगहों पर बच्चे की तलाश की जा रही है। आम व्यक्ति को भी इस संबंध में कोई जानकारी मिलती है तो पुलिस से साझा कर सकता है। उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440