30 3

हल्द्वानी में सैनेटेरी व हार्डवेयर की दुकानों पर हुई चोरी का खुलासा, दो चोरों को किया गिरफ्तार

Ad - Harish Pandey
Ad - Swami Nayandas
Ad - Khajaan Chandra
Ad - Deepak Balutia
Ad - Jaanki Tripathi
Ad - Asha Shukla
Ad - Parvati Kirola
Ad - Arjun-Leela Bisht
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। बीते दिनों हल्द्वानी महानगर में सैनेटेरी व हार्डवेयर की दुकानों पर हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने शनिवार को किया। पुलिस ने इस चोरी के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

आपकों बता दें कि बीती 23 जुलाई की रात चोरों ने क्रियाशाला के पास लखदातार हार्डवेयर स्टोर में धावा बोल दिया था। इसी रात चोरों ने तीनपानी के पास भी हार्डवेयर की दुकान को निशाना बनाकर सैनेटेरी व हार्डवेयर का सामान पार कर लिया था। इन मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की सुरागकशी शुरू कर दी। इसके लिए पुलिस ने घटनास्थलों के आस-पास लगी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसके आधार पर पुलिस के हाथ अहम सुराग लग गये।

इस पर पुलिस ने इस मामले में संलिप्त दो चोरों को गोरापड़ाव से चोरी में प्रयुक्त महिन्द्रा यूटिलिटी संख्या यूके04सीबी-7415 के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये चोरों ने अपने नाम नन्द किशोर कश्यप पुत्र हेमराज कश्यप हाल निवासी चन्द्र फार्म बिठौरिया नं 2 व मूल पता लूहारी थाना विसारतगंज बरेली तथा कृष्ण पाल मौर्य पुत्र प्रेम शंकर मौर्य निवासी बहेड़ी बताये हैं।

यह भी पढ़ें -   जानिए ऐसे ही कुछ चीजों के बारे में जिन्हें बाथरूम में बिल्कुल भी नहीं रखना चाहिए

मामले का खुलासा करते हुए एसपीसिटी हरबंस सिंह ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों में से नंद किशोर बीते 10 वर्षों से हल्द्वानी में रहकर पिकप वाहन चलाता है और भवन निर्माण सामग्री ढ़ोता है। इसके चलते वह इससे संबंधित दुकानों की अच्छी जानकारी रखता है। वह अपने साथियों के साथ दिन में दुकानों की रैकी करता था और रात में वारदातों को अंजाम देने लगे। इसके बाद नन्द किशोर अपने पिकअप वाहन से चोरी के माल को गाड़ी में भरकर ले जाता और बाद में समय देखकर अपने साथियों के साथ चोरी के माल को शहर से बाहर रूद्रपुर, बरेली, बहेड़ी आदि स्थानों मे कबाड़ियों को बेच देता था और सभी लोग पैसा आपस में बांट लेते थे। इनके दो साथी अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। पूछताछ में दोनों ने हल्द्वानी मार्बलस एवं ग्रेनाईटस ब्लॉक कार्यालय मुखानी, श्याम मार्बल्स ऊंचापुल से भी चोरी की घटनाओं को अन्जाम देने की बात कबूली है। आरोपितों से बरामद हार्डवेयर व सैनेटरी के सामान की कीत 2.85 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपितों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, एसएसआई विजय मेहता, तारा सिहं राणा, एसआई जगदीप नेगी, कांस्टेबल परवेज अली, बंशीधर जोशी, अरूण राठौर, घनश्याम रौतेला शामिल रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.