शादी से मना किया तो प्रेमिका बौखलाई, प्रेमी का काटा प्राइवेट पार्ट, किया टॉयलेट में फ्लश, यह है पूरा मामला…

खबर शेयर करें

समाचार सच, बिहार (एजेन्सी)। बिहार से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट डाला क्योंकि उस शख्स ने दो साल की रिलेशनशिप के बाद महिला से शादी करने से इनकार कर दिया था। महिला ने न केवल प्राइवेट पार्ट काटा बल्कि उसे टॉयलेट में फ्लश भी कर दिया। घायल शख्स का पटना के स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। दूसरी ओर पुलिस इस केस में कार्रवाई भी करने वाली है।

दरअसल, यह मामला बिहार के सारण जिले का है। यहां कपल पिछले दो साल से रिलेशनशिप में था लेकिन युवक ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके चलते महिला अपने बॉयफ्रेंड से बेहद गुस्सा हो गई। गुस्साई महिला ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया और टॉयलेट में फ्लश करके बहा दिया।

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम अभिलाषा है। वो मढ़ोरा में नर्सिंग होम चलाती थी और पिछले कई सालों से उसी वार्ड के पार्षद वेदप्रकाश के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। अभिलाषा ने कहा है कि इस दौरान उसके और वेद प्रकाश के बीच शारीरिक रिश्ते रहे और वह प्रेग्नेंट हो गई। उसने आरोप लगाया कि वेद प्रकाश ने उसे शादी के नाम पर धोखा दिया।

आरोपी अभिलाषा ने कहा है कि उसने अपने हाथों में शादी की मेंहदी भी लगा ली थी और वेदप्रकाश ने उससे कहा था कि वह कोर्ट मैरिज करेगा, जब उसने दोबारा शादी करने से इनकार कर दिया तो महिला ने चाकूस से उस शख्स का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे टॉयलेट में डालकर फ्लश कर दिया।

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम गौला नदी में बहे किशोर का तीन दिन बाद हुआ शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

बता दें कि महिला के हमले में बुरी तरह से घायल हुए युवक को इलाज के लिए पटना में एक स्थानीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है, जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440